POCO F1 LITE SNEAKS IN AHEAD OF POCO F2: UNDER RS.10,000 Best Deal » Fnews4u.com

POCO F1 LITE SNEAKS IN AHEAD OF POCO F2: UNDER RS.10,000 best deal

जबकि पूरी तकनीक दुनिया Poco F2 को लॉन्च करने और चमकने के लिए इंतजार कर रही है, Poco F1 Lite में घुस गया है! पोको F1 या Pocophone F1 ने अपने मूल से उद्योग को हिला दिया है और इसे बाहर आने के लगभग 7 महीने हैं। जहां एक ओर, पोको टीम पोको एफ 1 के लिए भारी छूट और बिक्री की पेशकश कर रही है, वहीं अब तकनीकी दुनिया भी पोको एफ 2 की ओर बढ़ गई है। स्नैपड्रैगन 845 के साथ फिर से लॉन्च करने के लिए कई अफवाहें हैं और कुछ ने कहा कि यह नवीनतम और सबसे बड़ी स्नैपड्रैगन 855 को स्पोर्ट करेगा।

जबकि हम पोको एफ 2 की लीक और अफवाहों के लिए व्यस्त थे, पोको एफ 1 लाइट प्रकाश में आता है। इसके अलावा, हर कोई यहाँ हैरान है! क्योंकि पोको एफ- 1 अपने आपको में बहुत आक्रामक तरीके से और कीमत के रूप में था, क्योंकि पोको एफ 1 लाइट से किसी को उम्मीद नहीं थी। की ये इतना बढ़िया होगा.

Poco F1 lite Specifications:

अब तक, यह केवल गीकबेंच के पर देखा गया है और हमारे पास इसका कोई रेंडर या लीक नहीं है। अभी के लिए, हम केवल यह बता सकते हैं इससे ज्यादा बता नहीं सकते:

Poco F1 lite processor:  यह गीकबेंच के अनुसार स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर को स्पोर्ट करेगा। पोको एफ 1 लाइट में स्नैपड्रैगन 675 क्यों नहीं? खैर, हमारे पास भी सटीक प्रश्न है, लेकिन केवल समय ही बताएगा।
पोको एफ 1 लाइट एंड्रॉइड और एमआईयूआई: यह एमआईयूआई 10 और एंड्रॉइड 9 पाई के साथ आएगा। यह अपेक्षित है, क्या यह नहीं है? अभी हम एंड्रॉइड क्यू की ओर बढ़ रहे हैं और यह आसानी से पोको एफ 1 लाइट के लिए एंड्रॉइड 9 पाई और जाहिर है एमआईयूआई 10 के साथ आने के लिए अनुमान लगाया जा सकता है।

Poco F1 lite Android and MIUI: रेडमी नोट 7 एक समान प्रोसेसर के साथ आता है और इसकी कीमत रुपये के आसपास है। 10,000 / – मूल्य वर्ग। तो क्या पोको एफ 1 लाइट भी इसी प्राइस रेंज में होने वाली है? संभवतः नहीँ। क्यों Xiaomi एक ही कीमत रेंज में सटीक 2 एक ही फोन पेश करना चाहता है? या शायद हाँ। क्योंकि Xiaomi ने पहले ही अपने स्मार्टफोन की श्रृंखला में लगभग रु। की गड़बड़ी की है। 10,000 / – के साथ Mi A2 लाइट, रेडमी Y2, रेडमी Y1 लाइट आदि। तो पोको एफ 1 लाइट क्यों नहीं?
पोको एफ 1 लाइट रैम और स्टोरेज: इस प्राइस ब्रैकेट के अन्य फोन की तरह, शुरुआती वेरिएंट के लिए पोको एफ 1 लाइट कम से कम 4 जीबी रैम के साथ आना चाहिए। यह 64GB की इंटरनल मेमोरी के साथ भी शुरू होना चाहिए।

Poco F1 lite price:  जैसा कि ऊपर चर्चा की गई है, पोको एफ 1 लाइट की कीमत रुपये के तहत हो सकती है। 10,000 / – ब्रैकेट यदि यह स्नैपड्रैगन 660 के साथ आता है, या स्नैपड्रैगन 7575 के साथ आता है तो यह थोड़ा अधिक हो सकता है।

गीकबेंच बेंचमार्किंग साइट भी पोको एफ 1 लाइट के सिंगल और मल्टी-कोर प्रदर्शन स्कोर को दिखाती है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि स्कोर पोको एफ 1 लाइट की एक अधूरी इकाई के लिए हो सकते हैं। सिंगल कोर में, पोको एफ 1 लाइट 1341 अंक स्कोर करता है, जबकि मल्टी-कोर में यह 4830 अंक स्कोर करता है।

Poco F1 lite RAM and storage:  इस प्राइस ब्रैकेट के अन्य फोन की तरह, शुरुआती वेरिएंट के लिए पोको एफ 1 लाइट कम से कम 4 जीबी रैम के साथ आना चाहिए। यह 64GB की इंटरनल मेमोरी के साथ भी शुरू होना चाहिए।

Poco F1 lite pricing in India:

जैसा कि ऊपर चर्चा की गई है, पोको एफ 1 लाइट की कीमत रुपये के तहत हो सकती है। 10,000 / – ब्रैकेट यदि यह स्नैपड्रैगन 660 के साथ आता है, या स्नैपड्रैगन 7575 के साथ आता है तो यह थोड़ा अधिक हो सकता है।

Poco F1 lite Geekbench Score:

 

गीकबेंच बेंचमार्किंग साइट भी पोको एफ 1 लाइट के सिंगल और मल्टी-कोर प्रदर्शन स्कोर को दिखाती है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि स्कोर पोको एफ 1 लाइट की एक अधूरी इकाई के लिए हो सकते हैं। सिंगल कोर में, पोको एफ 1 लाइट 1341 अंक स्कोर करता है, जबकि मल्टी-कोर में यह 4830 अंक स्कोर करता है।

Poco F1 Lite: Why?

तो एक सवाल उठ सकता है, पोको एफ 1 लाइट क्यों? सीधे पोको F2 क्यों नहीं?
सबसे पहले, पोको एफ 1 पिछले कुछ महीनों में बहुत अधिक बिक्री पर रहा है और पोको एफ 2 को भी जल्द ही जारी करना कंपनी की छवि के लिए अच्छा नहीं हो सकता है और इससे पोको एफ 1 के ग्राहकों की संतुष्टि को नुकसान हो सकता है।

और Xiaomi पोको एफ 1 से पोको एफ 2 के लिए कुछ सुधार पर काम कर सकता है, जो केवल लुक्स और इन-हैंड फील में बलिदान करता है। इसलिए पोको एफ 2 को पूरी तरह से जारी करने से पहले, जो प्रत्येक वर्ष एक प्रमुख हत्यारे के भविष्य में अपनी अगली 5 या 10 साल की रणनीति की तरह दिख रहा है, वे शायद इस पोको एफ 1 लाइट के साथ सब कुछ जांचना चाहते हैं। यह भी उपयोगकर्ताओं को पोको F2 से विचलित कर देगा और Xiaomi को पोको F2 के लिए पूर्ण बाहर जाने से पहले कुछ और लाभ उत्पन्न करने का अवसर देगा।

Leave a Comment