सुशांत सिंह राजपूत की टीम ने उनका अधूरा सपना किया पूरा | सुशांत के लिए बनाई वेबसाइट @selfmusing.com » Fnews4u.com

सुशांत सिंह राजपूत की टीम ने उनका अधूरा सपना किया पूरा | सुशांत के लिए बनाई वेबसाइट @selfmusing.com

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की टीम ने किया उनका ये अधूरा सपना पूरा , वेबसाइट की लॉन्च, सुशांत के फैन के लिए बनाई ये वेबसाइट।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भले इस दुनिया में ना रहे हो मगर उनके फैंस के दिलों में हमेशा जिन्दा रहेंगे। उनकी यादों को हमेशा जिंदा रखने और उनके अधूरे सपने को उनकी टीम ने पूरा किया है। सुशांत सिंह राजपूत ke jane के बाद उनकी टीम ने एक वेबसाइट सेल्फम्यूजिंग डॉट कॉम (selfmusing.com) लॉन्च की है। टीम का कहना हे की ये सपना सुशांत का ही था, और वोही चाहते थे की उनकी सभी जानकारी अपने फें के पास हो.

selfmusing.com वेबसाइट उनका सपना था

सुशांत की टीम ने खुलासा किया कि selfmusing.com उनका सपना था। सुशांत सिंह राजपूत की टीम ने उनके आधिकारिक फेसबुक पेज से वेबसाइट की जानकारी दी और बताया कि वे एक ऐसा स्पेस बनाना चाहते थे, जहां उनके फेन्स उनके मन में रहे। वह अपने फैंस को गॉडफादर कहते थे। आप सब जोग जानते हो की, सुशांत सिंह ने कही बार इंटरव्यू में कहा हे की मेरा कोई गौडफादर नहीं हे बॉलीवुड में, इसी लिए आप सब लोग ही मेरे गॉड father हो.

सभी लोग मेरे गौडफादर हे – सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत की टीम ने वेबसाइट का लिंक शेयर करते हुए लिखा , ‘सुशांत हमारे बिच नहीं हे, लेकिन वह हमारे दिलो में अब भी जिंदा हैं। उनके सेल्फ म्यूजिंग मोड- https://selfmusing.com/ की शुरुआत हो रही है। आपके जैसे फैन्स ही सुशांत के रियल गॉडफादर थे। जैसे हमने की उसका कोई गौडफादर नहीं था, जैसा कि उनसे वादा किया गया था, इस जगह पर उनके विचारों, उनकी जानकारियों, सपनों और आकांक्षाओं का भंडार होगा, जो वह हमेशा से चाहते थे कि लोग इस बारे में जानें। जी हां, हम उनके उन सभी पॉजिटिव एनर्जी को यहां डाल रहे हैं जिसे वह अपने पीछे छोड़ गए हैं। इसके साथ ही टीम ने हैशटैग के साथ लिखा आप हमेशा जीवित रहोगे।

इंजीनियर थे सुशांत सिंह

सुशांत सिंह ने इंजीनियर का अभ्यास किया हुवा हे, आपको उसके बारे में खास ये बताये की सुशांत सिंह दिल्ही में दिए गए एग्जाम में पुरे भारत में 7th रैंक से पास हुवे थे. लेकिन एक्टिंग में इंट्रेस्ट होने के कारन पहले ही साल से वो डांस की क्लास को ज्वाइन कर लिया, और ऐसे ही आगे बढ़ता रहा सुशांत सिंह, और उसके क़रीर का मोड़ तब आगे बढ़ा की जब उसने msdhoni मूवीज की,

1 thought on “सुशांत सिंह राजपूत की टीम ने उनका अधूरा सपना किया पूरा | सुशांत के लिए बनाई वेबसाइट @selfmusing.com”

Leave a Comment