Ab Ap FACEBOOK Par ढूंढ सकेंगे 'girlfriend' और 'boyfriend' » Fnews4u.com

Ab ap FACEBOOK par ढूंढ सकेंगे ‘girlfriend’ और ‘boyfriend’

Ab ap FACEBOOK par ढूंढ सकेंगे ‘girlfriend’ और ‘boyfriend’

अब आप Facebook पर आसानी से अनजान लोगों को दोस्त बना सकेंगे। सोशल मीडिया वेबसाइट फेसबुक पर Tinder जैसा डेटिंग से जुड़ा एक नया फीचर जल्द ही शुरू होगा उसमे आप किसीको भी अपने फ्रेंड बना पाओगे, Ab ap FACEBOOK par ढूंढ सकेंगे ‘girlfriend’ और ‘boyfriend’

कंपनी यह पहल ऐसे समय में कर रही है जबकि यूजर्स से जुड़ी खास जानकारी लीक होने को लेकर उसकी खासी आलोचना हुई थी साथ में फेसबुक को कितने सरे देश में बन करने की भी मांग हुवी थी । फेसबुक के संस्थापक जुकरबर्ग ने एक सम्मेलन में इस नये डेटिंग फीचर के बारे मे बताया। उन्होंने कहा कि यह फीचर लोगों को लंबे समय का साथी ढूंढने में मदद करेगा। साथ में उसने कहा की इ अप्प की हेल्प से आप कितने सरे दोस्त भी बना पाओगे, किसी भी लड़की को आप इसके जरिये अपनी गर्लफ्रेंड भी बना पाओगे

फेसबुक की यह नई सेवा भी मुफ्त होगी। इस नये फीचर में यूजर्स एक अलग ‘डेटिंग’ प्रोफाइल बना सकेंगे जो कि उनके नेटवर्क दोस्तों को नहीं दिखेगी। फेसबुक लोगों की रुचि व पसंद आदि के आधार पर डेटिंग के इच्छुक अन्य लोगों के सुझाव उन्हें भेजेगी। जुकरबर्ग ने कहा कि यह फीचर उपयोक्ताओं के डेटा की सुरक्षा व गोपनीयता को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है। साथी में कहा की हम ऐसी कोई भी जानकारी बहार शेयर नहीं करेंगे की यूजर को नुकसान हो सके.

फेसबुक में इस फीचर का काफी समय से िटजर किया जा रहा था, साथ में बता दे की ये फीचर कब तक आएगा उसका कोई आईडिया नहीं हे, लेकिन जल्द ही ा जायेगा ऐसा बता जा रहा हे.

इसमें चैट भी फेसबुक मैसेंजर थ्रेड से अलग होगी। फेसबुक के एक अधिकारी ने कहा फेसबुक इस नए डेटिंग एप की रिलीज तारीख, रोल आउट और दूसरे फीचर्स की जानकारी जल्द दी जाएगी। फेसबुक अभी इसकी टेस्टिंग कर रही है।

The daughter who did the funeral, 10 days later she returned alive

Leave a Comment