First Day Box Office Collection Of Mumbai Saga | Mumbai Saga Movie Review » Fnews4u.com

First day box office collection of Mumbai Saga | Mumbai Saga Movie Review

First day box office collection of Mumbai Saga | Mumbai Saga Movie Review

First day box office collection of Mumbai Saga : जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी द्वारा अभिनीत फिल्म ‘मुंबई सागा’ की रिलीज से पहले, बॉलीवुड के कुछ तथाकथित पंडित और व्यापार विशेषज्ञ खुद को ‘मास’ की फिल्म मानते हैं।

मास का मतलब होता है आम आदमी जो मसाला फिल्में पसंद करता है। इस दृष्टिकोण से, ऐसा लग रहा था कि फिल्म सिंगल स्क्रीन थिएटर और छोटे शहरों में दर्शकों की भीड़ को आकर्षित करेगी, लेकिन पहले दिन के संग्रह एक अलग कहानी बता रहे हैं।

संजय गुप्ता निर्देशित ‘मुंबई सागा’ ने पहले दिन महज 2.82 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। मल्टीप्लेक्स को छोड़कर, फिल्म को सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरों में भी कम दर्शक मिले।

आलम यह है कि मुंबई सागा का कलेक्शन सिंगल स्क्रीन में ‘रूही’ से कम था जिसे मल्टीप्लेक्स फिल्म माना जाता था। पहले दिन के प्रदर्शन से यह स्पष्ट है कि फिल्म को लेकर दर्शकों में कोई उत्सुकता नहीं है।

Mumbai Saga: Movie Review

निश्चित रूप से कोविद -19 के कारण, फिल्म के संग्रह बुरी तरह से प्रभावित हुए हैं, लेकिन यह भी सच है कि अगर कोविद -19 एक महामारी नहीं थी, तो भी फिल्म को डूबने से बचाना मुश्किल था।

यह एक आउट-ऑफ-डेट फिल्म है, जो आज की फिल्मों / वेबसीरीज को पसंद करने वालों के लिए कुछ भी नहीं है। बॉलीवुड शनिवार और रविवार से उम्मीद कर रहा है लेकिन उम्मीद नहीं है कि बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में बहुत उछाल आएगा।

संदीप और पिंकी फरार 19 मार्च को भी रिहा हो चुके हैं। इस फिल्म की हालत बहुत खराब है। अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की यह फिल्म पहले ही शो से दर्शकों को आकर्षित करने में विफल रही है।

Leave a Comment