Sten Or Brett Lee Ke Samne Khelna Mushkil : Rohit Sharma » Fnews4u.com

Sten or Brett lee ke samne khelna mushkil : Rohit Sharma

स्टेन और ब्रेट ली का सामना करना काफी मुश्किल रहता था – रोहित शर्मा

भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने उन दो गेंदबाजों के नाम बताए हैं, जिसका सामना करना उनके लिए हमेसा मुश्किल था। रोहित शर्मा ने बात करते हुए कहा कि शरुआत के दिनों में उन्हें आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली और दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन की गेंदों का सामना करने में परेशानी होती थी।

रोहित शर्मा ने क्रिकेट कनेक्टेड कार्यक्रम में कहा, की ब्रेट ली के सामने खेलना मेरे लिए काफी मुश्किल हे क्योंकि वह एक ऐसे गेंदबाज हैं, जिन्होंने 2007 में मेरे पहले आस्ट्रेलियाई दौरे पर रात को सोने नहीं दिया था। मैं सुबह तक यही सोचता रहा था कि उस गेंदबाज को कैसे खेलूंगा, जो 150 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से गेंद डालते हैं।”

उन्होंने कहा, “2007 में ब्रेट ली अपनी शानदार फॉर्म में थे।
मैंने उन्हें करीब से देखा तो पता चला कि लगातार 150-155 की स्पीड से गेंदबाजी करते हैं। और में काफी नया नया था, इसलिए ज्यादा मुसकित होती थी उसके सामने खेलने में.

रोहित ने कहा, “मेरे दो पसंदीदा गेंदबाज रहे हैं, जिनका मैं कभी सामना करना नहीं करना चाहता। उनमें से एक ब्रेट ली और दूसरे डेल स्टेन थे। मैंने कभी नहीं चाहा कि मैं स्टेन का सामना करूं, क्योंकि उनकी गति और स्विंग का सामना करना काफी भयानक थी।” और साथ में ये भी जोड़ा की वो दोनों गेंद्बाज्ज काफी होसियार हे इसलिए उसके सामने खेला मुसकित होता हे.

रोहित ने वर्तमान गेंदबाजों में आस्ट्रेलिया के जोश हेजलवुड का नाम लिया और कहा कि मौजूदा समय में उन्हें खेलना काफी मुश्किल होता है क्योंकि वे बहुत ही अनुशासित गेंदबाजी करते हैं। भारत के बुमराह की भी तारीफ की, उसने बताया की बुमराह मेरी टीम में हे इस लिए उनके सामने कहना नहीं हु, वार्ना उनके सामने भी खेलना मुश्किल होता.

Leave a Comment