Tarak Mehta Ka Ulta Chashma: Big Decision Taken By The Makers Of The Show » Fnews4u.com

Tarak Mehta Ka Ulta Chashma: Big decision taken by the makers of the show

Tarak Mehta Ka Ulta Chashma: Big decision taken by the makers of the show, Undertaking is being signed by the makers of the show

Tarak Mehta Ka Ulta Chashma: Big decision taken by the makers of the show : तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी के किरदार के लिए सालों से मशहूर रहीं मुनमून दत्ता विवादों में घिरी हुई हैं। मूनमून दत्ता ने कुछ दिन पहले अपने एक वीडियो में तबाही शब्द का इस्तेमाल किया था। इससे वह ट्रोल हो गए। उनके खिलाफ कई शिकायतें भी आई थीं।

विवाद शुरू होते ही बबीता ने वीडियो डिलीट कर दिया और इसके लिए माफी मांगी। तब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की काफी आलोचना हुई थी। इतना ही नहीं उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई गई थी। अब इस घटना से शो के निर्माताओं ने एक सबक सीखा है.

घटना के बाद मूनमून ने सार्वजनिक रूप से माफी मांगी है, लेकिन अब शो के निर्माता ऐसी घटनाओं से बचने के लिए एक खास तरीका लेकर आए हैं.

अंडरटेकिंग को अब शो के कलाकारों द्वारा साइन किया जाएगा ताकि भविष्य में ऐसी कोई घटना न हो। रिपोर्ट के मुताबिक असित मोदी का मानना ​​है कि मूनमून दत्ता के माफी मांगने के बाद भी विवाद शांत नहीं हुआ है.

यही वजह है कि शो के निर्माता निर्माताओं के साथ अंडरटेकिंग साइन कर रहे हैं ताकि वे सोशल मीडिया पर किसी भी तरह के आपत्तिजनक शब्द, जातिवाद या अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल न करें।

कहा तो यह भी जा रहा है कि असित मोदी चाहते हैं कि कुछ दिनों के लिए मूनमून दत्ता का ट्रैक न लिखा जाए ताकि सेट पर कोई विवाद न हो।

बबीताजी यानी मूनमून दत्ता एक महीने से शो में नजर नहीं आ रही हैं. उनके शो छोड़ने की खबरें आ रही हैं. लेकिन अब इस बाबत शो के मेकर असित मोदी ने बड़ा बयान दिया है.

असित मोदी ने कहा कि मूनमून दत्ता अभी भी इस शो का हिस्सा हैं और वह कहीं नहीं गई हैं. आईटाइम्स से बात करते हुए, निर्माता असित मोदी ने कहा कि मूनमून दत्ता ‘तारक मेहता’ में बबीताजी की भूमिका में शूटिंग जारी रखेंगी। यह सिर्फ अफवाह है कि वह शो छोड़ रहे हैं।

Leave a Comment