Tata Will Soon Launch Two New Car Models In 2021 » Fnews4u.com

Tata will soon launch two new car models in 2021

Tata will soon launch two new car models in 2021

Tata will soon launch two new car models in 2021 : इस साल यानि के २०२१ में कितनी सारी कार बनाने वाली कंपनी अपने न्यू कार लॉन्च करने की तयारी में हे, ऐसे में इंडिया की फेमस कंपनी यानि के TATA भी २०२१ में अपने दो मॉडल लॉन्च करने जा रही हे,

Tata altroz turbo

Tata की पहली प्रीमियम हैचबैक Ultraz में जल्द ही एक नया टर्बो-पेट्रोल इंजन विकल्प मिलेगा। सूत्रों के अनुसार, अल्ट्रोज़ टर्बो की कीमतें जनवरी 2021 को घोषित की जाएंगी। इंजन एलटन में नेक्सॉन की तरह ही 1.2-लीटर, तीन-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड यूनिट होगा,

इसे थोड़ा ट्यून किया जाएगा। प्रारंभ में, टाटा इंजन को 5-स्पीड मैनुअल के साथ पेश करेगी, लेकिन जैसा कि पहले कहा गया था, एक डीसीटी बाद में स्वचालित गियरबॉक्स रेंज में शामिल हो जाएगा।

अपडेट किए गए मैकेनिकल के अलावा, टाटा को स्टाइलिंग या उपकरण सूची मिल जाएगी। बहुत कुछ बदलने की उम्मीद नहीं है।

Tata Gravitas

पहली बार लगभग एक साल पहले ऑटो एक्सपो 2020 में अनावरण किया गया, ग्रेविटस ने अपने मंच को हैरियर के साथ साझा किया लेकिन सीटों की अतिरिक्त पंक्ति को बेहतर ढंग से समायोजित करने के लिए यह 63 मिमी लंबा और 80 मिमी लंबा होगा। हालाँकि, इसका व्हीलबेस अपरिवर्तित रहेगा।

ग्रेविट्स की स्टाइलिंग भी हैरियर से अलग होगी, विशेष रूप से पीछे की ओर जहां इसकी लम्बी ओवरहैंग्स और स्टेप्ड रूफ (अतिरिक्त सीटों को समायोजित करने के लिए) खड़ी होंगी।

Leave a Comment