Who Played Role Of Indira Gandhi In The Movie Bell Bottom ? » Fnews4u.com

Who played Role of Indira Gandhi in the movie Bell Bottom ?

Who played Role of Indira Gandhi in the movie Bell Bottom ?

Who played Role of Indira Gandhi in the movie Bell Bottom ? : फिल्म इंडस्ट्री की सबसे चर्चित और एक्शन फिल्मों में से एक अक्षय कुमार की अगली फिल्म “बेल बॉटम” का ट्रेलर 3 अगस्त (मंगलवार) को रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर को लोगों ने खूब पसंद किया है और यह यूट्यूब पर भी ट्रेंड कर रहा है.

इस फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं और इसके साथ ही वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भी फिल्म में बेहतरीन भूमिका निभाती नजर आ रही हैं.

यह फिल्म (बेल बॉटम) एक सच्ची कहानी पर आधारित है जिसमें 1984 में 210 यात्रियों के साथ 4 आरोपियों ने भारत में एक विमान को हाईजैक कर लिया था।

इस फिल्म में अक्षय कुमार एक जासूस और एक अधिकारी की भूमिका निभाते हैं, जिसमें अक्षय कुमार को 210 यात्रियों की जान बचानी है और 4 अपराधियों को पकड़ना है। इस फिल्म में अक्षय कुमार का कोड नेम बेल बॉटम है।

किसने निभाया है इंदिरा गांधी का किरदार ?

अक्षय कुमार के अलावा इस मूवी में इंदिरा गांधी का किरदार करने वाले की भी तारीफ हुवी हे,

इंदिरा गांधी का किरदार निभाने वाली एक्टर लारा दत्ता है जिन्होंने पूरी मेहनत के साथ इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है । लारा दत्ता के किरदार को देखकर एक बार में पहचानना मुश्किल है। लारा दत्ता का यह किरदार इंदिरा गांधी से प्रेरित है और वह बिल्कुल उन्हीं की तरह दिखती हैं।

Leave a Comment