IPL 2020: KKR 2020 Team - कोलकाता नाइट राइडर्स की देखे पूरी टीम » Fnews4u.com

IPL 2020: KKR 2020 Team – कोलकाता नाइट राइडर्स की देखे पूरी टीम

IPL 2020: KKR 2020 Team – कोलकाता नाइट राइडर्स की देखे पूरी टीम

IPL 2020 की बात करे और उसमे खास KKR 2020 players list की बात करने वाले हे इस पोस्ट में, हम आपको बताएँगे की इस साल आईपीएल में इस साल कितना धमाल होने वाला हे, साथी में आपको बताएँगे की KKR 2020 Team Squad में किसको जगह मिली हे.

कोलकाता में १९ दिसंबर २०२० को IPL 2020 के लिए नीलामी हुवी थी, इस नीलामी में कितने सारे खिलाडी ने उसमे भाग लिया था और 300 जितने खिलाडी नोमोनेट हुवे थे, इसमें कितने सारे खिलाडी को ख़रीदा गया और कितने खिलाडी को खरीदने के लिए कोई भी टीम ने डाव नहीं लगाया।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने IPL 2020 की नीलामी के दौरान सबसे ज्यादा कीमत देकर पैट कैमिंस को अपनी टीम में शामिल किया और अपनी टीम को काफी मजबूत कर दिया हे.

कोलकाता नाइट राइडर्स ने इंग्लैंड के इयान मॉर्गन को भी अपनी टीम में शामिल करने क केन लिए ५.५२ करोड़ का देव खेला हे. इस तरह की बात करे तो KKR की टीम काफी अच्छी हो गई हे.

KKR की टीम की बात करे तो उसकी टीम में सभी जोरदार खिलाडी को शामिल कर लिया हे, पहले टीम में रोबिन उथप्पा थे और साथ में क्रिष लीन भी पहले team में थे लेकिन अब इ दोनों खिलाडी टीम में नहीं हे, लेखिन उन दोनों खिलाडी की कमी इस टीम को नहीं होने वाली क्योकि इसकी टीम में मोर्गन आगये हे.

KKR की पूरी टीम / KKR ki puri team / KKR Team 2020

शुभमन गिल, दिनेश कार्तिक, कुलदीप यादव, पैट कमिंस, इयोन मोर्गन, आंद्रे रसेल, हैरी गर्ने, कमलेश नागरकोटी, लॉकी फर्ग्यूसन, नितीश राणा, प्रसिद्ध कृष्णा, रिंकू सिंह, संदीप वारियर, शिवम मावी, सिद्धेश लाड, सुनील नरेन, राहुल त्रिपाठी , वरुण चक्रवर्ती, एम सिद्धार्थ, क्रिस ग्रीन, टॉम बैंटन, प्रवीण तांबे, निखिल नाइक

हमारी fnews4u में ऐसे ही सबसे बढ़िया न्यूज़ और इनफार्मेशन को जानने के लिए हमारी website तो डेली विजिट करे आपको सभी न्यूज़ मिल जायेंगे

Leave a Comment