Indian Team - दूसरे वनडे में इस खिलाडी की हो सकती हे वापसी » Fnews4u.com

Indian team – दूसरे वनडे में इस खिलाडी की हो सकती हे वापसी

दूसरे वनडे में इस खिलाडी की हो सकती हे वापसी,

पहले वनडे में Indian team की हार के बाद दूसरे वनडे में इस खिलाडी की हो सकती हे वापसी, और इस के साथ भारत की टीम भी ज्यादा मजबूत हो सकती हे. इस पोस्ट में यही बात करेंगे की कोनसे खिलाडी की हो सकती हे वापसी।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही वनडे मैच में Indian team की १० विकेट के साथ हार हुवी थी उसका बदला लेने के लिए भारत को दूसरा मैच जितना जरुरी हे, इस लिए टीम में ऐसे खिलाडी की वापसी हुवी की अब भारत की टीम काफी मजबूत हो गई हे.

पहले वनडे में Indian team ने २५५ का लक्स्य ऑस्ट्रेलिया को दिया और उसने विकेट गिरे बिना लक्स्य को पर कर दिया। इस तरह वनडे में Indian team की कर्मी हार हो गई। वार्नर और उसके साथी खिलाडी और ऑस्ट्रेलिया के कप्तान फिंच ने भी संदर पारी खेली और अपने देश को जीत दिलाई।

भारत ने २५५ रन बनाये जिसका पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने इस लक्ष्य को 37.4 ओवर में बिना कोई विकेट गवाए हासिल कर लिया और इस मैच को 10 विकेट से अपने नाम कर लिया। 10 विकेट से पहले वनडे मैच जीतने के साथ ऑस्ट्रेलिया इस सीरीज में 1-0 से आगे हो गयी है।

इंडियन टीम को अब सीरीज में रहने के लिए दूसरी मैच जितना काफी जरुरी हे. इसके लिए अब टीम को काफी बाठिया बनाया जा सकताहै। टीम में भी कही सारे फेरफार हो सकते हे.

शर्मनाक हार के बाद अब भारत की टीम में शिवम् दुबे ki वापसी हो सकती हे. ऑलराउंडर रविंद्र jadeja ki जगह पर शिवम् दुबे आ सकते हे. विराट का प्लान ऐसा हो सकता हे की जडेजा की जगह शिवम् और सार्दुल की जगह एक और स्पिनर टीम में हो सकता हे.

ऐसे ही सभी न्यूज़ को सबसे पहले पाने के लिए हमारी वेबसाइट को डेली विजिट करे और पाइये सबसे बढ़िया न्यूज़ वो भी सबसे पहले

Leave a Comment