Bharti Singh Reduced Fees, Said '70-50% Less Fees' Also Have To Work » Fnews4u.com

Bharti Singh reduced fees, said ’70-50% less fees’ also have to work

Bharti Singh reduced fees, said ’70-50% less fees’ also have to work

Bharti Singh reduced fees : कोरोना काल में फिल्म और टीवी इंडस्ट्री बिखर गई है। फिल्म रिलीज नहीं हो सकती है। महाराष्ट्र में लॉकडाउन की वजह से टीवी सीरियल की शूटिंग भी कुछ समय के लिए रुकी हुई थी।

यह अभिनेताओं पर आर्थिक संकट का कारण था। कई अभिनेताओं के पास नौकरी नहीं है और जिनके पास नौकरी है उन्होंने अपनी फीस बहुत कम कर दी है। कॉमेडियन भारती सिंह ने भी माना है कि उन्होंने फीस कम की है।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भारती ने ‘डांस दीवाने’ को होस्ट करने की फीस में 70 फीसदी की कटौती की थी. भारती ने ‘द कपिल शर्मा शो’ की फीस में 50 फीसदी की कटौती की है।

इस संबंध में भारती ने कहा कि वेतन कटौती सभी को झेलनी पड़ी है और यह कोई अपवाद नहीं है। उन्होंने बहुत बातचीत की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। तब उन्हें एहसास हुआ कि पिछले एक साल में कितना काम रुका था। अगर टीवी और शो को स्पॉन्सर नहीं मिलता है तो चैनल पैसे कैसे ला सकता है? हर कोई अपने दो पैरों पर खड़ा होने की कोशिश करता है। एक बार शो को अच्छी रेटिंग मिलने के बाद, प्रायोजक वापस आ जाएगा और शुल्क में वृद्धि होगी।

भारती ने आगे कहा कि हम इतने सालों से एक चैनल में काम कर रहे हैं और वह हर चीज में विश्वास रखते हैं। इसलिए अब जब वे सामने से मदद मांगते हैं तो उन्हें नहीं लगता कि किसी कलाकार ने मना किया होता.

जब समय सही था चैनल ने सब कुछ सुना और मांग पूरी की। उसे पता चलता है कि सबका पैसा कम हो गया है। हालांकि उनका मानना ​​है कि सेट पर टेक्नीशियन का पैसा कम नहीं होना चाहिए। सभी मिलकर काम करें और इस स्थिति से निकलने की कोशिश करें।

एक समय था जब सब कुछ बंद था और घर बैठे थे। उन्हें आश्चर्य होता है कि काम कब शुरू होगा और कोई कम फीस देने पर भी काम करेगा। कुछ महीनों में कार पटरी पर आ जाएगी और सब कुछ सामान्य हो जाएगा।

टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में वापस आकर भारती काफी खुश हैं. उन्होंने कहा कि वह सात महीने बाद शो पर वापस आ रहे हैं। कॉमेडी शोज को ऐसे मुश्किल समय में जरूरत लानी चाहिए। शो का आखिरी एपिसोड जनवरी में टेलीकास्ट किया गया था।

Leave a Comment