CM Yogi Apne Pita Ke Antim Darshan Nahi Kar Paye » Fnews4u.com

CM Yogi apne Pita ke Antim Darshan nahi kar paye

अपने पिता के अंतिम क्रिया में जा ना सके सीएम योगी

सोमवार के दिन योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद सिंह बिष्ट का निधन हो गया उनका अंतिम संस्कार उत्तराखंड में रखा गया था मगर योगी आदित्यनाथ अपने ही पिता के अंतिम संस्कार पर जा नहीं सके लेकिन योगी आदित्यनाथ ने अपने मां के नाम पर एक चिट्ठी लिखी.

चिट्ठी में योगी आदित्यनाथ जी ने लिखा कि अपने पूज्य पिताजी के कैलाश वासी होने पर मुझे भारी दुख एवं शौक है वह मेरे पूर्व आश्रम के जन्मदाता है जीवन में ईमानदारी कठोर परिश्रम एवं निस्वार्थ भाव से लोकमंगल के लिए समर्पित भाव के साथ कार्य करने का संस्कार बचपन में उन्होंने मुझे दिया था, अंतिम क्षणों में उनके दर्शन की बहुत इच्छा थी परंतु वैश्विक महामारी कोरोनावायरस के खिलाफ देश की लड़ाई को उत्तर प्रदेश की 23 करोड़ जनता के हित में आगे बढ़ाने का कर्तव्य बोध के कारण में ना कर सका, कल 21 अप्रैल को अंतिम संस्कार के कार्यक्रम में लोक डाउन की सफलता तथा महामारी कोरोनावायरस को परास्त करने की रणनीति के कारण भाग नहीं ले पा रहा हूं। पूजनीय मां पूर्व आश्रम से जुड़े सभी सदस्यों से भी अपील है कि मैं लॉक डाउन का पालन करते हुए कम से कम लोग अंतिम संस्कार के कार्यक्रम में रहे पूज्य पिताजी की स्मृति को कोटि-कोटि नमन करते हुए उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा हूं। लॉक डाउन के बाद दर्शनार्थ आऊंगा।

आपको बता दें कि योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के सीएम है और आगे बात करें तो आज ही उसके पिता आनंद सिंह बिष्ट का देहांत हुआ है और उनके ही पिता के अंतिम क्रिया में वह भाग नहीं ले पा रहा है योगी आदित्यनाथ का मानना है कि इस वैश्विक महामारी में उत्तर प्रदेश के 23 करोड लोगों को मैं यूं ही छोड़कर नहीं जा सकता इसलिए वह अपने पिता के अंतिम क्रिया में भाग लेने के लिए नहीं गए हैं बल्कि वह अपने दफ्तर में से ही मॉनिटरिंग करेंगे

Leave a Comment