Nidhi Bhanushali Will Now Be Seen In Bigg Boss 15 ! » Fnews4u.com

Nidhi Bhanushali will now be seen in Bigg Boss 15 !

Nidhi Bhanushali will now be seen in Bigg Boss 15 !

Nidhi Bhanushali will now be seen in Bigg Boss 15 ! : Bigg Boss 15 पहले से ही चर्चा में है तभी शो में बड़े-बड़े सेलेब्स के नाम जुड़ रहे हैं.

हाल ही में खबर आई थी कि सुनील ग्रोवर(Sunil Grover) को बिग बॉस(Bigg Boss) का ऑफर मिला है। जल्द ही एक और बड़ी खबर आई है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tatak maheta ka ulta chasma ) शो में सोनू भिड़े का रोल प्ले करने वाली Nidhi Bhanushali (निधि भानुशाली) को भी Bigg Boss का ऑफर मिला है. निधि का नाम आते ही फैंस काफी खुश होते हैं।

निधि ने साल 2019 में tarak maheta ka ooltah chashma सीरियल को छोड़ दिया था। निधि ने शो छोड़ने की वजह पढ़ाई की वजह से बताई। निधि ने कहा कि शो की वजह से वह अपनी पढ़ाई पर ध्यान नहीं दे पा रही थीं।

Nidhi has again become active on social media :

आज कल के दिनों में अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. निधि इंटरनेट पर सबसे लोकप्रिय हस्तियों में से एक है। अब निधि बिग बॉस में आती हैं तो देखना होगा कि Entertainment किस हद तक जाता है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक निधि फिलहाल लंबी यात्रा पर है। उनकी मां ने कहा कि निधि तीन महीने से लंबी यात्रा पर हैं। निधि हाल ही में गुजरात दौरे पर थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाद में निधि राजस्थान में चला गया।

Who’s involved in this show :

शो में अब तक आए सेलेब्स के नाम में Arjun Bijlani, Amit Tandon, Disha Vakani, Surbhi Chandna, Krushna Abhishek, Jennifer Winget, Adaa Khan, Tejashwi Prakash, Niketan Dheer, Nia Sharma and Abhijit Sawant, Sunil शो में शामिल है। हालांकि, कोई निश्चित नाम नहीं बताया गया है। लेकिन अगर निधि और इस नाम को एक साथ देखा जाए तो मनोरंजन को और भी बहुत कुछ मिलने की संभावना है।

Bigg Boss OTT Primium

इस बार Bigg Boss 15 का प्रीमियर टीवी से पहले OTT पर होगा. सलमान खान(Salaman khab) की जगह Karan Johar(करण जौहर) Bigg Boss OTT को होस्ट करेंगे। Karan is going to host Bigg Boss for the first time. ऐसे में हर कोई देखना चाहता है कि क्या करण सलमान की तरह दर्शकों का दिल जीत पाते हैं.

Leave a Comment