Voice Tweet Feature Can Be Used While Posting On Twitter! Learn How » Fnews4u.com

Voice Tweet feature can be used while posting on Twitter! Learn how

Voice Tweet feature can be used while posting on Twitter! Learn how

Voice Tweet feature को पिछले साल twitter पर लॉन्च किया गया था। ताकि कोई twitter यूजर अपनी आवाज में ट्वीट पोस्ट कर सके। यह फीचर केवल IOS यूजर्स तक ही सीमित है, एंड्रॉइड या डेस्कटॉप में इस फीचर का इस्तेमाल करने का कोई विकल्प नहीं है। ट्विटर ने हाल ही में वॉयस ट्वीट के साथ ऑटो-जेनरेटेड लाइव ट्रांसक्रिप्शन प्रदान करने की क्षमता भी जोड़ी है। एंड्रॉइड और डेस्कटॉप यूजर्स के पास वॉयस ट्वीट पोस्ट करने की क्षमता नहीं है, लेकिन वे IOS यूजर्स द्वारा पोस्ट किए गए वॉयस ट्वीट्स को सुन सकते हैं। कंपनी ने वॉयस ट्वीट फीचर को पिछले साल जून में लॉन्च किया था।

ट्विटर द्वारा इस फीचर की व्यापक रूप से आलोचना की गई है, जो उन उपयोगकर्ताओं पर नजर रख रहा है जो लिख नहीं सकते हैं। ट्विटर ने कहा कि कैप्शन भी वॉयस ट्वीट के साथ आएगा। कंपनी ने फीडबैक के आधार पर इस फीचर को बेहतर बनाने की कोशिश की है। यदि आप iPhone या iPad में Twitter का उपयोग कर रहे हैं और इस सुविधा का उपयोग करने के बारे में सोच रहे हैं, तो इस पोस्ट को पूरा पढ़लेना क्युकी इस पोस्ट में सभी जानकारी हे,

Apple iPhone और iPad यूजर्स केवल 2 मिनट 20 सेकंड के लिए वॉयस ट्वीट रिकॉर्ड कर सकते हैं। यदि कोई वॉयस ट्वीट में समय से ज्यादा की रिकॉर्डिंग करने जायेगा तो वो रिकॉर्डिंग एक अलग थ्रेड में चला जायेगा। वॉयस ट्वीट पोस्ट करने के लिए यूजर्स को एप्पल आईफोन या आईपैड में ट्विटर ओपन करना होगा। इसके बाद राइट आइकॉन आइकन पर क्लिक करें। अब एक वेवलेंथ आइकन आता है, जिससे वॉयस ट्वीट्स रिकॉर्ड किए जा सकते हैं। उस आइकन पर क्लिक करें और ट्वीट रिकॉर्ड करें। फिर क्लिक करें और ट्वीट भेजें। फॉलोअप ट्वीट भी जोड़े जा सकते हैं।

Leave a Comment