The Trailer Of Saif Ali Khan And Arjun Kapoor's Upcoming Film "Bhoot Police" Is Out » Fnews4u.com

The trailer of Saif Ali Khan and Arjun Kapoor’s upcoming film “Bhoot Police” is out

The trailer of Saif Ali Khan and Arjun Kapoor’s upcoming film “Bhoot Police” is out.

The trailer of Saif Ali Khan and Arjun Kapoor’s upcoming film “Bhoot Police” is out : सैफ और अर्जुन की आगामी फिल्म भूत पुलिस मूवी का ट्रेलर 17 अगस्त ( आज ) रिलीज हुआ है । यह ट्रेलर 2 मिनिट और 49 सेकंड का है ।

ट्रेलर बहुत मजेदार, हॉरर और कॉमेडी से भरपूर है। ट्रेलर आपको कभी हसाएगा और कभी कभी डराएगा भी। फिल्म के नाम से ही पता चलता है की यह मूवी भूत के ऊपर बनाई गई है। इस मूवी में आपको डर के साथ कॉमेडी भी देखने को मिलेगी ।

ट्रेलर से लागत है की यह मूवी हॉरर के साथ कॉमेडी से भरपूर है। ट्रेलर में सभी कलाकार अपने-अपने रोल को बहुत अच्छे से निभाया है

ट्रेलर में सैफ अली खान और अर्जुन कपूर का बहुत बढ़िया कॉम्बिनेशन देखने को मिलता है। दोनो ने बहुत ही बढ़िया तरीके से रोल को अदा किया है। सैफ और अर्जुन के अलावा ट्रेलर में आपको दो खूबसूरत एक्ट्रेस भी देखने को मिलेगी। ट्रेलर में आपको जैकलीन और यामी गौतम देखने को मिलेगी।

यह मूवी भूत पुलिस की कहानी पर आधारित है। जिसमे भूत को पकड़ने के लिए दो भाई विभूति और चिरोंजी का जिक्र किया गया है इस मूवी में सैफ ने विभूति और अर्जुन ने चिरोंजी का किरदार निभाते नजर आ रहे है।

उसीके साथ माया नाम वाले किरदार को यामी गौतम ने निभाया है और कनिका नामके कैरेक्टर को जैकलीन ने निभाया है। ट्रेलर में आपको अर्जुन कपूर और सैफ अली खान को भूतों का शिकार करते देखोगे ।

ट्रेलर में दिखाया गया हैं की अर्जन और सैफ के विचार अलग अलग होते है जिसमे सैफ एक नकली बाबा है, जो मानता है कि भूत बुत कुछ नहीं होता लेकिन अर्जुन का नाम जहां चिरौंजी है वहीं उनकी एक खास किताब ‘बाबा की किताब’ है। जिसकी मदद से वह भूतो को भागने का दावा करता है और भूतो को मानता भी है।

फिल्म का निर्देशन पवन कृपलानी ने किया है। फिल्म के प्रोड्यूसर रमेश तौरानी और आकाश पुरी है। यह फिल्म 17 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

Leave a Comment